रोबोट 2.0 फुल मूवी इन हिंदी-मुख्य कहानी क्या है?

Spread the love
Robot 2.0 full movie in hindi youtube
Robot 2.0 full movie in hindi youtube

रोबोट 2.0 फुल मूवी इन हिंदी-मुख्य कहानी क्या है? on some most story

Welcome, Robot 2.0 full movie in hindi youtube-on some most story, रोबोट 2.0 पूरी फ़िल्म हिन्दी यूट्यूब में, रोबोट 2.0 पूरी फ़िल्म हिन्दी में youtube, robot 2.0 full movie in Hindi. robot 2.0 full movie in hindi story. यूट्यूब रोबोट फ़िल्म के कुछ महत्त्वपूर्ण रोल और कलाकारों कौन-कौन से हैं और robot 2.0 full movie in hindi की मुख्य कहानी क्या है? और robot 2.0 full movie in hindi यूट्यूब पर कैसे और कहाँ से देखें। आपको इसका लिंक हम अपने post में देंगे आप हमारी इस पोस्ट को ज़रूर पढ़िए, जो आपके लिए जानकारी होने वाली है तो चलिए शुरू करते हैं।

Hindi Robot 2.0 full movie मुख्य कलाकार

फ़िल्म मुख्य किरदार Robot 2.0 full movie in hindi मुख्य कलाकार: Rajinikanth, Akshay Kumar, AR Rahman जैसे कलाकार। मुख्य कलाकारों द्वारा यह फ़िल्म मुख्य किरदार हैं, Rajinikanth, के द्वारा रोबोट 1 फ़िल्म पहले से ही रिलीज है और उसको लोगों ने काफ़ी हद तक ज़्यादा से ज़्यादा पसंद किया। इसके बाद Robot 2.0 full movie in hindi फ़िल्म का इंतज़ार लोगों को बना रहा और वह भी पूरा हुआ और Youtube के माध्यम से लोग काफ़ी अच्छी तरह से Robot 2.0 फ़िल्म देख रहे हैं।

Robot full movie in hindi most story

Dosto, Robot full movie in hindi youtube me इलेक्ट्रिक और कंप्यूटर की दुनिया का चमत्कार देख रहे हैं। अब हम बात करते हैं। Robot full movie स्टोरी के बारे में इसके अंदर में Rajinikanth डॉक्टर वशीकरण का रोल निभाते हैं। वह एक robot बनाते हैं जिसका नाम चिट्टी रखते हैं। Rajinikanth वशीकरण एक लड़की से प्यार करते हैं और जिन का रोल कर रही हैं Aishwarya Rai उनका नाम मूवी मेहसाना Rajinikanth वशीकरण कि मदद करने के लिए दी को कुछ दिनों के लिए अपने पास रखते हैं। आप सब लोग ने देखा हुआ डॉक्टर वशीकरण चिट्टी के अंदर फीलिंग जैसी मेमोरी डालते हैं।

चिट्ठी (Robot) को सना से प्यार हो जाता है। (Rajinikanth) वशीकरण को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। वह फ़िल्म इंटरवल पूरी तरह से तोड़कर कचरे में फेंक देते हैं। इस तरह से Robot full movie in hindi की कहानी है। वही चिट्टी का फायदा उठाते हैं। डॉक्टर दूसरे विज्ञानों का रोल निभाते हैं, के अंदर एक विनाशकारी चिप लगा देते उसी से तबाही मचा देते हैं।

जब रजनीकांत का रोबोट पर agin कंट्रोल हो जाता है। जब robot nast karne ka आदेश किया जाता है। कि रोबोट को नष्ट किया जाए, उस समय बहुत ही फीलिंग होती है। रोबोट स्वयं अपने हाथों से नष्ट करता है और पूरी तरह से ख़त्म देते हैं। यह स्टोरी हमने रोबोट 1 फ़िल्म की बताई.

Best robot 2.0 full movie in hindi most story

Friends, Robot full movie in hindi youtube me इलेक्ट्रिक और कंप्यूटर की दुनिया का चमत्कार देख रहे हैं। अब हम बात करते हैं रोबोट 2 फ़िल्म स्टोरी के बारे में आप सब लोगों ने रोबोट को तो अच्छी तरह से देखा ही होगा। हले भाग ‘Robot’ के अंत में दिखाया गया था कि सरकार ने वासीगरन (Rajinikant) को आदेश दिया कि वे चिट्टी की ताकत ख़त्म कर दे। जिसने चेन्नई में सना (ऐश्वर्या राय बच्चन) के लिए तहलका मचा दिया था। चिट्टी को एक म्युजियम में रख दिया जाता है।

Robot 2.0 full movie in hindi की कुछ स्टोरी और उनके किरदारों के बारे में, Robot 2.0 full movie में डॉक्टर वशीकरण यह गलती नहीं दोहराएंगे। धरातल पर वह वापस एक रोबोट बनाए. इस बार वह एक लड़की का रोवा बनाएंगे जिसका रोल कर रहे हैं। Amy Jackson Akshay Kumar का रोल इस मूवी में एक पागल विज्ञानिक का है जो-जो जानवरों पर रिसर्च करता है।

Akshay Kumar जानवर बनने के बाद इंसानियत

फ़िल्में आपको आगे पता चल कि एक ग़लत प्रयोग के कारण Akshay Kumar एक जानवर के अंदर बदल जाते हैं। Akshay Kumar जानवर बनने के बाद इंसानियत की तबाही करने लगते हैं। तब डॉक्टर वशीकरण अपने नए रोबोट मतलब एमी जैकसन का इस्तेमाल करते हैं। आपको इंटरवल में थोड़े पहले एक फाइट देखने को मिलती है। एमी जैकसन Akshay Kumar को पूरी तरह से मार देते हैं।

कुछ सालों बाद एक रहस्मयी और शक्तिशाली सुपरविलेन (Akshay Kumar) ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। उसका एक ऐसा नुक़सान होता है कि वह पूरी दुनिया से बदला लेने पर उतारू हो जाता है। इस सुपरविलेन की ताकत मोबाइल के जरिये चलती है और वह इनके जरिये तबाही मचाना चाहता है। ऐसे समय फिर चिट्टी की याद आती है जो इस सुपरविलेन से लड़ सके, लेकिन यह लड़ाई आसान नहीं है। फ़िल्म में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह से आज के दौर में इंसान मोबाइल का गुलाम बन गया है।

Post conclusion

आप हम Robot 2.0 full movie in hindi youtube इसको कैसे देख सकते हैं। या Robot 2.0 full movie in hindi download कर सकते हैं। यदि Robot 2.0 full movie in hindi youtube फ़िल्म देखना है। तो इसका लिंक यह ROBOT 2.0 FULL है इस पर क्लिक करके आप पूरी ऑल फ़िल्म देख सकते हैं। जो काफ़ी बेहतरीन हैं।

दोस्तों हमारी एक छोटी-सी Robot 2.0 full movie in hindi youtube की जानकारी आपको कैसी लगी, आप कमेंट में ज़रूर बताएँ। अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को ज़्यादा से ज़्यादा Whatsapp, facebook, instagram आदि सोशल नेटवर्क पर ज़रूर साझा करें। धन्यवाद

Read more some post-

3 thoughts on “रोबोट 2.0 फुल मूवी इन हिंदी-मुख्य कहानी क्या है?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *