Vashikaran karne ka tarika bataiye hindi me

Spread the love

Vashikaran karne ka tarika bataiye hindi me kya kare? वशीकरण इन हिन्दी

हेलो, vashikaran karne ka tarika, वशीकरण करने का तरीक़ा बताइए (vashikaran karne ka tarika bataiye) , वशीकरण इन हिन्दी क्या कैसे करें। वशीकरण करने का तरीक़ा आप जानेंगे हिन्दी में। बस तुम्हें हम vashikaran kaise karen? आप हमारी इस पोस्ट को पूरा पढ़िए ताकि आप भी किसी को अपने बस में कर सकते हैं। किसी का vashikaran कर सके. तो चलिए शुरू करते हैं।

vashikaran karne ka tarika hindi me

वशीकरण करने का तरीक़ा हिन्दी में (vashikaran karne ka tarika hindi me) , जैसे कि दोस्तों आप जानते हैं कि वशीकरण शब्द वशी है। वशीकरण शब्द का अर्थ क्या है? किसी को बस में करना किसी को बस में करना बराबर vashikaran, हम किसी को यदि अपने कंट्रोल में करते हैं, काबू में करते हैं, तो उसे हम vashikaran कहते हैं। अब इंसान हमेशा यही सोचता है। इंटरनेट पर सर्च भी करता है कि vashikaran karne ka tarika bataiye.

जी हाँ मैं किसी को vashikaran karne ka tarika में अपने माध्यम से, मैं अपने नॉलेज से आपके साथ सांझा करने वाला हूँ। दोस्तों जो मैं तरीक़ा आपको sajha करने वाला हूँ, इसको आप फॉलो कीजिए. यह आपके महामंत्र से भी अधिक कारगर सिद्ध होगा। जी आप यूज कीजिए किसी के साथ भी यूज कीजिए. यदि आप किसी प्रेमी प्रेमका किसी सुंदर आदमी किसी भाई बंधुओं बहन किसी को भी आप अपने बस में करना चाहते हैं।

यदि हम अपनी कुछ साधारण-सी बातों को ध्यान में रखें तो, वास्तव में वह हमारे बस में हो सकता है। vashikaran करना एक बहुत ही पॉजिटिव सोच है। इसका अर्थ हम ग़लत तरीके से नहीं निकाल सकते। क्योंकि किसी को बस में करना मान लीजिए आपका भाई है। उसको आपको बस में करना है। वह आपके कंट्रोल में नहीं है। कंट्रोल से बाहर है, तो उसको कैसे कंट्रोल में करें?

vashikaran kaise kiya jata hai

कैसे उसको बस में करें? तो उसके साथ हमें ऐसा व्यवहार करना ज़रूरी है। ताकि वह हमारी भावनाओं को समझ सके और हम उसकी भावनाओं को समझ सके. उसी भावनाओं के अनुसार उसके साथ बर्ताव कर सकें। आप vashikaran कर सकते हैं। किसी का भी हो भाई का हो, बहन का हो, या आपकी गर्लफ्रेंड का हो, या बॉयफ्रेंड का आप बस में कर सकते हैं ।आपके अंदर वह टैलेंट है। आपके अंदर क्षमता है। इस क्षमता के आधार पर हम किसी को भी वश में कर सकते हैं ।

अब हम जानते हैं एक उदाहरण ले लीजिए यदि कोई सामने आपसे बहुत खतरनाक mane है। आपके साथ ladaye करने वाला है। आपके साथ बुराई पैदा करने वाला है। आपकी कंट्रोल से बाहर है। तो हमें उसको पहले बस मैं करना होगा। तभी तो वह हमारा कहना मानेगा। vashikaran का मतलब जो हम कहेंगे उसका कहना मानना। तो उससे हमें उसके पहले तो उसकी भावनाओं को समझना होगा।

उसके दिमाग़ में हमारे प्रति क्या विचार हैं? उसको समझना होगा। उसके आचार विचार को समझना होगा। तब हम धीरे-धीरे उसके निकट जाने की कोशिश करेंगे। उसे प्यार से बात करेंगे। उसके प्रति इतना निस्वार्थ भाव से पेश आएँ, ताकि वह अपने आप को यह समझे कि यह आदमी मेरे बहुत करीब आ रहा है। मेरा साथ दे रहा है। मेरे हाँ में हाँ कह रहा है। वह कुछ आनंद बातें कीजिए. अच्छी प्रकार से संवाद कीजिए. ताकि वह आपकी कंट्रोल में हो जाए.

vashikaran kaise karen

आपको अपना मकसद लेना है कि सिर्फ़ मुझे उसका vashikaran karna है। हमें vashikaran भावना को अपने अंदर रखना है। उसके सामने यह चीज उजागर नहीं करना है कि हम आपको बस में करने आए. नहीं यह कहेंगे वह आदमी आपसे बहुत नफ़रत करने lagega. इस रहस्य को अपने अंदर रखें। अब उसके साथ इतना अच्छा व्यवहार कीजिए. थोड़ा समय bitaye हंसते रहिए. कुछ सुख दुख की बातें कीजिए. कुछ हौसला बढ़ाने की बातें कीजिए.

कुछ ऐसा tarika bataiye जिससे वह आप के बताए हुए तरीके पर कुछ कामयाब हो सके. यदि आपने थोड़ा-सा भी उसको सही रास्ता दे दिया। उस रास्ते पर यदि वह दो क़दम भी चल गया। उसको कामयाबी उसको हौसला बढ़ाने में, उसको थोड़ा भी सुकून महसूस किया। वह आपसे ज़रूर पूछेगा भाई साहब कैसे करना है? क्या करना है? वह आपके बस में हो जाएगा।

vashikaran in hindi

बिल्कुल निश्चय अब हम बात करते हैं, किसी प्रेमिका हम कंट्रोल में बस में कैसे करें? प्रेमिका को वश में करने के लिए पहले अपने आप को हवाले कीजिए. क्योंकि जब तक हम अपने आपको दूसरों के हवाले नहीं करें। दूसरों को समर्पित नहीं करेंगे। जब अपने आप को यह समझने लगे कि हाँ यह तो हमारे लायक है। हम इसके लायक हैं तभी तो वह आपकी vashikaran होगा।

अपने प्रेमिका को इतना खुश रखने की कोशिश कीजिए, इतनी सुकून से बात कीजिए, यदि वह आपसे नफ़रत करते हैं तब भी आप बड़े रिलैक्स धीरे पर से बात कीजिए. कई बार उसे क्षमा मांगने की कोशिश कीजिए. उसे अपनी गलती का एहसास बताने और हो सके ऐसे समय पर उसके साथ निगरानी कीजिए. उसका थोड़ा पीछे कीजिए. सीमा से अपने प्रेम से प्यार से दूर से और दिल से किसी के साथ ग़लत करने की बात मन से निकाल दें।

kisi के साथ जबरदस्ती करने की बात दिल से निकाल दो, क्योंकि यह तो गुनाहों से भी गुनाह है। हम सिर्फ़ यह है कि कहीं किसी मजबूरी में हम उसका साथ देने की कोशिश करेंगे कि उसे ज़रूरत है हम उसको सामने पेश करने की कोशिश करेंगे। थोड़ी हम मदद करेंगे। हम किसी भी आपत्ति परेशानी में उसकी मदद करेंगे, हो सकता है वह आप पर फिदा हो जाए. वह आपकी vashikaran हो जाए.वह आपके बस में हो जाए. आप जैसा कहेंगे वैसा करने के लिए तैयार हो जा।

vashikaran karne ka tarika

आप किसी को भी बस में कर सकते हैं। क्योंकि हमारे अंदर एक छमता होना चाहिए. हमको किस प्रकार से बात करनी है, किस प्रकार से उसके साथ पेश आना है, यह हमारे ऊपर निर्भर है। देखिए दोस्तों मैं किसी वेद मंत्र की बात नहीं कर रहा हूँ। क्योंकि मैं इन चीजों पर विश्वास no करता हूँ। लेकिन जो अपने अंदर एक telind छुपा है। दूसरों के सामने पेश, ताकि वह अपने आप में मंत्र मंत्रमुग्ध, इसका मतलब वह आपकी बातों में मंत्रमुग्ध हो गया है।

किसी से संवाद करते हैं। आपने देखा होगा नेता मंत्री मिनिस्टर यह बड़े-बड़े एमएलए दूसरों को vashikaran करते हैं। आम जनता को वशीकरण करते। क्योंकि उनके ander kala होती है। कोई कहे कि आप एक आदमी को बस में कीजिए. जी नहीं इन लोगों के अंदर इतनी कला छुपी होती है। पहले से टारगेट रखते हैं कि हमें लोगों को कैसे मोटिवेशन करना है। कैसे लोगों को आकर्षित करना है। कैसे लोगों पर राज करना है। इसी उद्देश्य को लेकर लोगों को vashikaran कैसे करना।

लोगों को अपने कंट्रोल में कैसे करना है। इसी फार्मूले को लेकर वह अपनी कला का प्रचार करते हैं। लोगों से अच्छे संवाद करते हैं। मुस्कुरा के बात कहते हैं। किसी के दुख को समझने की कोशिश करते हैं। किसी के सुख में सुकून बनने की कोशिश करते हैं। क्योंकि उनके अंदर एक कला होती है। देखा जाय तो कला ही बड़ी विचित्र लीला है। हम कला के आधार पर किसी का भी vashikaran कर सकते। हम किसी को भी कंट्रोल में कर सकते हैं।

पोस्ट निष्कर्ष

दोस्तों हमारी एक छोटी-सी बातें हो सकता है, आपकी लाइफ में काम आए. अपने बिछड़े हुए को मिलाने के लिए, यह पोस्ट आपको फायदा करें। हो सकता है आपका दोस्त आपसे नफ़रत करता है लेकिन आप उस को कंट्रोल में करना चाहते हैं। अपने आपको पहले भरोसा रखिए, अपने आप को स्ट्रांग रखिए, अपने आप को किसी के हवाले समझिए और जिसको आप vashikaran करना चाहते हैं। उसके साथ अपने दिल से प्रेम से प्यार से बात कीजिए. आप के vashikaran ज़रूर हो जाएगा। आशा है दोस्तों हमारी है पोस्ट को ज़रूर पसंद आएगी। आप अपने दोस्तों के साथ इस पोस्ट को ज़्यादा से ज़्यादा साझा करें। धन्यवाद

Read more post-

2 thoughts on “Vashikaran karne ka tarika bataiye hindi me”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *